आकर्षक रूप सज्जा व नए सयंत्रो के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों को समर्पित….

0

देहरादून। बैंक ऑफ बड़ौदा के अंचल प्रमुख एम.अनिल ने कहा है कि बेहतर सोच व ईमानदारी से हर मुश्किल को हल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी के साथ अपनी सेवाएं प्रदान करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्रहको से बेहतर समन्वय स्थापित किया है। आज अपने व्यवहार व कार्यों के जरिये बैंक ऑफ बड़ौदा ने देश के शीर्ष बैंको की सूची मे अपना नाम शुमार कर लिया है।

उक्त संबोधन बैंक ऑफ बड़ोदा के अंचल प्रमुख श्री एम.अनिल आज एस्टले हॉल स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा के नवीनीकृत भवन के दीप प्रज्वलित कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि के रूप मे बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि वाहनों की पार्किंग न होने की वजह से बैंक मे ग्राहको को पहले से ही काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इन विषम परिस्थतियों को देखते हुए भवन स्वामी से बातचीत कर समस्या का हल ढूंढ निकाला और ग्राहकों की सुविधाओं के लिए भवन का जीर्णौधर कर एक बेहतर सुविधाओं के साथ बैंक का नवीनीकरण किया गया।
इस मौके पर बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख नेत्रमणि ने बैंक के सभी स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए
उनके कार्यो की प्रशंसा कर उनका होसला बढ़ाया। बैंक के मुख्य प्रबंधक एस.एस.तोमर ने मुख्य अतिथि व वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुके देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर उपक्षेत्रीय प्रमुख विशम्भर दत द्वारा पत्रकार शक्ति तिर्खा का वरिष्ठ ग्राहक के रूप मे बुके देकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर शिखर संदेश के प्रतिनिधि व पत्रकार सुभाष कुमार भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *