जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर छाई रही मोदी भक्तों की भीड़

0

महाराज ने शॉल  उड़ाकर प्रधान मंत्री का किया स्वागत : मोदी

देहरादून। केदारनाथ में पूजा अर्चना और विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण के पश्चात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली रवाना होने से पूर्व शुक्रवार को राज्य के सभी मंत्री विधायको ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत सम्मान में कोई कसर नही छोड़ी बल्कि जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर मोदी का गर्मजोशी के साथ हुआ स्वागत।

पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर उनसे शिष्टाचार भेंट की।

जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने उन्हें बेस्तू वरस (गुजराती में नव वर्ष) की शुभकामनाएं देते हुए मुकेश नौटियाल द्वारा लिखित “कालडी से केदारनाथ” पुस्तक भी भेंट की। इस पुस्तक में आदि गुरु शंकराचार्य जी के जीवन से संबंधित कई महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी के साथ साथ उनकी केरल से केदारनाथ तक की यात्रा का वर्णन किया गया है।

श्री महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी को बनारस के बुनकर द्वारा बनाया गया एक अंग वस्त्र जिस पर “काशी से बनारस” लिखा है
भी भेंट किया। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लिए अंग वस्त्र बनाने वाले बुनकर की इच्छा थी कि उसके बनाये अंग वस्त्र को श्री मोदी जी धारण कर एक फोटो खिंचवायें और वह फोटो उसे भेजी जाये। बुनकर की इच्छा के मुताबिक उन्होने अंग वस्त्र धारण कर उसमें फोटो भी खिंचवाया। इस फोटो को अब बुनकर को भी भेजा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *