महाराज ने कहा इन ओछे हथकंडों से प्रदेश में आप की दाल गलने वाली नही

0

आप अपनी हरकतों से आये बाज : महाराज

देहरादून। लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने कहा है कि आम आदमी पार्टी को भली-भांति समझ लेना चाहिए कि उत्तराखंड की जनता उसके आचरण और चरित्र से पूरी तरह  वाकिफ है। इन ओछे हथकंडों से उनकी यहां दाल गलने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने जिस दिल्ली मॉडल का पूरे देश में राग अलाप रही है उसकी धज्जियां उड़ चुकी हैं।

उक्त बात श्री महाराज ने बुधवार को उनके  सुभाष रोड स्थित कार्यालय पर आम आदमी पार्टी द्वारा किये प्रदर्शन के जवाब में कही।

श्री महाराज ने कहा कि अतिवृष्टि की वजह से अत्यधिक पानी आने के कारण रानीपोखरी स्थित जाखन नदी पुल क्षतिग्रस्त होने के मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा बेवजह हो हल्ला कर जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस मामले में पहले ही उनके व मुख्यमंत्री द्वारा जांच के आदेश देने के साथ-साथ अधिकारियों को वैकल्पिक मार्ग खोलने के भी निर्देश दे दिए गए हैं।

लोनिवि मंत्री ने कहा कि हम पहले से ही सजग हैं, इसीलिए मॉनिटरिंग करवाई जा रहा है। जनपद पौड़ी में आयोजित बैठक में भी अधिकारियों को सभी रास्ते खोलने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदाओं पर किसी का नियंत्रण नहीं है। सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ इन आपदाओं से निपटने का प्रयास कर रही है। जबकि आम आदमी पार्टी प्रदेश में आई आपदा के समय संकट की घड़ी में मदद करने के बजाय अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय देते हुए राजनीतिक रोटियां सेंक रही है। ऐसा करके वह संकटकाल में मदद करने के बजाय प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।ई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *