चेतन गुरंग बने टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन

0

राज्य के खिलाड़ियों को मिलेगा उभरने का मौका

देहरादून। वरिष्ठ पत्रकार एवं उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष व उत्तराँचल प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष चेतन गुरंग ने टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन का प्रभावशाली पद प्राप्त किया है।

कोरोना महामारी के दौरान विषम परिस्थितियों से जूझ रहे हमारे पत्रकार साथियों के लिए ये खबर किसी राहत से कम नही है। निसन्देह अपनी योग्यता व काबलियत के दम पर चेतन जी ने ये मुकाम हासिल किया है। अपनी दमदार लेखनी के जरिये शुरू से खेलो के प्रति उनकी रुचि बनी रहती थी। जबकि श्री चेतन जी खुद अपने आप मे एक खिलाड़ी रहे है । ऐसे में चेयरमेन पद के लिए चुना जाना उनके लिए योग्यता रखता है। टेबल टेनिस के रूप में राज्य के उभरते खिलाड़ियों को बेहतरीन मौका देने व खेलो के प्रति कुछ नया करने का ये उनके लिए ये सुनहरा अवसर है।
उत्तराखंड के लिये ये उपलब्धि गर्व की बात है साथ ही पत्रकार जगत के लिये भी ये हर्ष व गौरव का विषय है ।
टेबल टेनिस को पूरे देश में प्रचार प्रसार व उसके विकास व उत्थान के लिए टेबल टेनिस फेडरेशन ने कई समितियों में महत्वपूर्ण पुनर्गठन किया इसी कड़ी में व्यापक विचार विमर्श के बाद धनराज चौधरी को महासचिव पद के साथ-साथ सीईओ की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई । साथ ही पूरे देश मे टेबल टेनिस के व्यापक प्रचार व प्रसार के महत्वपूर्ण जिम्मेदारी पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन के रूप में चेतन गुरुंग को यह दायित्व सौंपा गया
और साथ ही आशा करती है कि उनके इस गरिमामय पद का फायदा उत्तराखंड के टेबल टेनिस व यहाँ के खिलाड़ियों को भी होगा और उत्तराखंड का नाम देश व विदेश में होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *