लीजेंड्स लीग के देहरादून में होने वाले मैचों के लिए टिकट उपलब्ध…

0

दून में सभी मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होंगे

देहरादून। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने शुक्रवार को इस सीज़न के टिकटों की बिक्री शुरू करने की घोषणा की। खेल प्रेमियों को बेसब्री से इसका इंतजार था। वे अब पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर पर टिकट खरीद सकते हैं। एलएलसी 2023 के मैच 18 नवंबर से 9 दिसंबर 2023 तक भारत के पांच शहरों में खेले जाएंगे।
देहरादून में सभी मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे और टिकटों की कीमत 299 रु. से शुरू होगी। एलएलसी के इस सीज़न देहरादून में होने वाले मैचों के टिकट पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर पर उपलब्ध हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा, ‘‘हम ने इस सीज़न खेल प्रेमियों के मनोरंजन की जबरदस्त तैयारी की है। पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर से अहम साझेदारी कर उन्हें एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर बनाया है। भारत के पांच शहरों – देहरादून, रांची, जम्मू, विशाखापत्तनम और सूरत में होने वाले ये मैच यादगार बनने वाले हैं।
पेटीएम इनसाइडर के बिजनेस हेड वरुण खरे ने बताया, ‘‘हम लीजेंड्स लीग टी20 में गंभीर, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, आरोन फिंच, इरफान पठान, पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, मार्टिन गुप्टिल जैसे दिग्गज क्रिकेटरों का खेल देखने का यह अभूतपूर्व अवसर है। पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर वेबसाइट और ऐप पर आसानी से टिकट खरीद सकते हैं।’’
इस साल लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में 6 टीमें हैं और ये मैच पांच शहरों में खेले जाएंगे। इस सीजन लीग में दो नई फ्रेंचाइजी शामिल की गई है – सदर्न सुपर स्टार्स और अर्बनराइजर्स हैदराबाद।
इस सीजन 22 दिनों में कुल 19 मैच खेले जाएंगे। रांची के बाद 24 नवंबर को देहरादून में मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *