कांग्रेस ने निकाली मार्केटिंग युक्त जादू की छड़ी ….आकर्षक प्लान के साथ मिलेगी उच्च गुणवत्ता की गारंटी 

0

देहरादून। कॉंग्रेस ने आज बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर पर जोर देते हुए उत्तराखण्ड में 500 के सिलेंडर के साथ महिलाओं के अधिकारों व महिलाओं के रोजगार की गारंटी की घोषणा कर दी है साथ ही पुलिस कर्मियों को 4600 ग्रेड पे व अन्य सौगातों से नवाजे जाने का कानून लगभग तैयार किया जा चुका है। यही नही पहाड़ की जमीन बचाने के लिए कांग्रेस सरकार बनने पर सख्त भू-क़ानून लाएगी।

राजधानी से बुद्धवार को देहरादून स्थित कैनाल रोड, पर एक फार्म हाउस में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी जनसभा के दौरान एक कार्यक्रम में पहुंचकर उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र को लांच किया।

लोक लुभावन घोषणा के साथ आज कांग्रेस राज्य की जनता को विश्वास दिलाना चाहती है कि वो जनता के हितों के प्रति कितनी सजक है परंतु पिछली बार हरीश रावत के नेतृत्व वाली सरकार में ये मुद्दे हवा हवाई हो गए थे। उस वक्त राज्य के युवा पहाड़ो से पलायन कर रहे थे। दूसरी तरफ़ रातों रात पहाड़ो के जंगल के जंगल खत्म होते जा रहे थे ।

अब जब चुनाव आ ही गए है तो नई ऊर्जा के साथ फिर से 20-20 का मैच खेला जाए। क्या फर्क पडता है थोड़ा बड़ा चढ़ा कर बोलने में क्या जाता है। जनता तो बैल है जिधर घुमाना चाहो उधर घूम जाती है जनता । बाकी तो भैया चुनाव के बाद ही पता चलेगा कौन कितने पानी मे है। आज राजनीतिक पार्टी एक मार्केटिंग कम्पनी की तरह अपने उत्पाद बेचने के लिए रोज नित नए तरीके खोज रही है। प्रोडक्ट की बिक्री के साथ गारंटी भी और भारी छूट भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *