आई.सी.एफ.ऐ.आई यूनिवर्सटी के आयोजन में कई प्रतिभा को मिला मौका

0

प्रतिस्पर्धा में एमबीए के छात्रों ने दी बेहतर प्रस्तुति

देहरादून। छात्रों के बीच प्रचार रणनीतियों से परिचित कराने के उद्देश्य से आयोजित आईबीएस आई.सी.एफ.ऐ.आई यूनिवर्सटी द्वारा एमबीए के छात्रों में विज्ञापनों की विनोदी और वैचारिक प्रस्तुति को लेकर प्रतिस्पर्धा रही जिसमे एमबीए के छात्रों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुलपति डॉ. राम करण सिंह ने प्रतिभाग करने आये छात्रों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस तरह के हस्तक्षेप छात्रों के समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है। आयोजन की विशिष्ट अतिथि आरजे देवांगना ने कहा कि छात्रों के भविष्य को निखारने हेतु इस प्रकार के आयोजन मील का पत्थर साबित होंगे। आयोजन में छाया पत्रकार एवं निर्णायक बने हेमेंद्र मालिक ने छात्रों के उभरते भविष्य को साकार करने में अनुशासन व दृढ़ निश्चय का होना आवश्यक बताया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी।
निर्णायकों का स्वागत डॉ संजीव मालवीय और कार्यक्रम समन्वयक डॉ अमित जोशी ने किया।
विश्वविद्यालय के कुलपति ने विशिष्ट अतिथियों और निर्णायक को स्मृति चिन्ह भेंट किए और उन्हें मूल्यवान समय देने के लिए धन्यवाद दिया।
सुश्री नीरू अग्रवाल ने विश्वविद्यालय में होने पर अपनी खुशी साझा की, उन्होंने छात्रों को आशीर्वाद दिया और कहा कि सभी प्रतिभागी विजेता हैं।
एमबीए सेकेंड सेमेस्टर के सौरभ्रता साहा और अभिनव त्रिवेदी ने गायन से दर्शकों का मनोरंजन किया और एमबीए चौथे सेमेस्टर के सोनू चौबे ने मिमिक्री की।
पूरे कार्यक्रम का संचालन वैवभ दरनाल और तन्वी कौशिक ने किया। संदीप परिदा, सुरु रामसाई, कुंजाल शाह, नबील शेख ने जजों की देखभाल की। एम. रुचिता राव और उज्जवल ठाकरे ने मंच का संचालन किया। विष्णु प्रसाद ने पूरे घटनाक्रम को अपने लेंस में कैद कर लिया। कार्यक्रम का संचालन अमित कुमार मंडल, प्रियंका जैन और आर्यन जैन ने किया।
पूरे कार्यक्रम की परिकल्पना और आयोजन डॉ अमित जोशी ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *