एमवे इंडिया ‘स्कल्प्ट स्टूडियो बाई न्यूट्रीलाइट’ हुआ लॉन्च

0

एमवे करेगा वर्चुअल सत्रों में श्रंखला की मेजबानी

देहरादून 21 दिसंबर 2021। लोगों को बेहतर स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने हाल ही में सामुदायिक निर्माण पहल ‘स्कल्प्ट स्टूडियो बाई न्यूट्रीलाइट’ को लॉन्च किया। इस पहल का उद्देश्य उत्तराखण्ड सहित समस्त भारत के युवाओं और महिलाओं के बीच फिटनेस एवं स्वास्थ्य समुदाय निर्माण को बढ़ावा देना है।

स्कल्प्ट स्टूडियो के माध्यम से एमवे इंडिया वर्चुअल सत्रों की एक श्रंखला की मेजबानी करेगा, जिसका उद्देश्य हेल्थ सप्लिमेंट्स द्वारा समर्थित पोषण का लाभ उठाने और एक फिट व स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने का सर्वाेत्तम तरीका प्रदर्शित करना है। कार्यक्रम को 30 दिनों में ही शरीर को एक ज्यादा फिट और स्वस्थ शरीर में परिवर्तित करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।

एमवे इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट, नॉर्थ एंड साउथ रीजन, गुरशरण चीमा ने बताया कि “इंडियन जर्नल ऑफ कम्युनिटी मेडिसिन के अनुसार वर्तमान में भारत में 13.5 करोड़ से अधिक लोग मोटापे से ग्रस्त हैं। लंबे समय तक घर में पड़े रहने और बदलती जीवन शैली के साथ वर्तमान परिदृश्य ने कई शारीरिक और मानसिक बीमारियों को जन्म दिया है। अपनी पहल ‘स्कल्प्ट स्टूडियो बाई न्यूट्रीलाइट’ के माध्यम से हम सही पोषण की आवश्यकता के बारे में जागरूकता पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं, जो इन फिटनेस कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत बनाने में मदद करने के साथ-साथ उनकी दैनिक पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए सप्लिमेंट्स द्वारा समर्थित भी है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *