कारण जौहर के जश्न में  कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार

0

बॉलीवुड सेलेब्स पर मंडराया कोरोना का खतरा

करीना कपूर खान का घर हुआ सील

‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने की खुशी में बॉलीवड के सितारों से भरी महफ़िल करण जौहर की पार्टी में धूम मचा रहे थे लेकिन किसको क्या मालूम कि उन्हें ये जश्न इतना महंगा पड़ जायेगा ।

इसी पार्टी के बाद से कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो गए। जहां एक ओर ओमिक्रोन का खतरा गहरा रहा है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में कई सितारों का एक साथ कोरोना संक्रमित होने से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है।

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में करीना कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, सीमा खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और अर्जुन कपूर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। ऐसे माहौल में कई लोग करण जौहर के पार्टी करने के फैसले को लापरवाही करार दे रहे हैं।
करण जौहर की पार्टी में हाजरी लगाने से पहले करीना कपूर रिया कपूर के घर में हुई क्रिसमस पार्टी में भी गईं थीं. इस पार्टी में मसाबा गुप्ता, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर समेत बॉलिवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

फिलहाल,अमृता और करीना के फ्लैट को सील कर दिया गया है लेकिन अब भी कई सितारों पर कोविड का खतरा लगातार मंडरा रहा है. बता दें कि अमृता और करीना के कॉन्टैक्ट में आए 30 लोगों का RTPCR कराया गया है जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *