बिजनौर के स्वेहेड़ी कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे सीएम का जोरदार स्वागत

0

281.52 करोड़ की लागत से साकार होगा मेडिकल कॉलेज

नजिबाबाद । बिजनौर के स्वाहेड़ी के पास मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे सीएम आदित्यनाथ योगी का आज वहां की जनता ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सीएम ने 281.52 करोड़ की लागत से बन रहे मेडिकल कॉलेज के इस भव्य कार्यक्रम पर लोगो का आभार व्यक्त करते हुए कॉलेज को बेहतर तरीके से बनाये जाने पर जोर दिया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज को छात्रो के उज्ज्वल भविष्य को साकार करने हेतु इसे एक ऐतिहासिक महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया।

मुख्य मंत्री के आगमन की सभी तैयारियां दो दिन पहले ही पूर्ण करा दी गई थी।दर्जनों सफाईकर्मी लगाकर सड़कों की सफाई व टूटी नालियों की मरम्मत  कराई गई थी। रातों-रात सड़कें तैयार की कर दी गयी ।
वहीं गांव के स्कूल भी चमचमा उठे। सफाई के साथ दीवारों पर पेंटिंग भी करा दी गई। तैयारियों का जायजा लेने अफसर दिन में कई बार वहां जा रहे ।

गौरतलब है कि नजीबाबाद तहसील के मौजा मधुसुदनपुर देवीदास में 102 बीघा भूमि में बनने वाले राजकीय मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर अधिकारियों के हाथ-पांव फूले हुए हैं। मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर उतरने व जनसभा स्थल को तैयार करने के लिए भूमि को समतल करने के लिए जेसीबी लगाई गई। सभा स्थल तक जाने-आने के लिए युद्ध स्तर पर सड़क का काम चल रहा था। आसपास के गांवों की साफ-सफाई के लिए दर्जनों सफाईकर्मी लगे थे।
मुख्यमंत्री के आगमन पर नजीबाबाद नगरपालिका की टीम ने मौके पर पहुंच कर अपने काम को अंजाम दिया
इस मौके पर आर आई विपिन चौहान, जेई,मूलचनन्द व सफाई नायक सन्देश कुमार की भूमिका ने नगरीय व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *