धैर्य व विवेक से ही जीती जा सकती है कोरोना जंग : कमली भट्ट

0

देहरादून। महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट ने कहा की आज सारा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है और भारी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं ऐसे में लोगो को धैर्य व विवेक से काम लेना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना की ये लड़ाई हौसले

की है इसलिए इसे विवेक और धैर्य के साथ जीता जा सकता है। ये रास्ता मुश्किलों भरा है लेकिन असम्भव नही है कि इसपर विजय ना पाई जा सके।
श्रीमती कमली भट्ट आज एक अभियान के तहत अपर राजीव नगर बद्रीश कालोनी क्षेत्र में कोविड पॉजिटिव परिवार की सहायता हेतु उन्हें दवा के साथ स्वस्थ रहने का संदेश दे रही थी।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर हर कोई अस्पतालों की ओर भाग रहा है और कुछ लोग ऑक्सीजन सिलेंडर्स को भी स्टॉक कर रहे हैं सारा सिस्टम मरीजों की बड़ी संख्या होने की वजह से पूरी शक्ति के साथ इस महामारी से लड़ रहा है वह सरकार और प्रशासन अपनी ओर से पूरा सहयोग कर रहे हैं ऐसे में महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट ने आशा कार्यकत्रियों के साथ ऐसे परिवारों से संपर्क किया जो कि पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव है। तथा उन परिवारों को सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही कोरोना औषधि किट का वितरण किया गया।और उन्हें मानसिक रूप से मजबूत बनाने की कोशिश की और ऐसे लोगों का उदाहरण दिया जो घर पर रहकर ही पूरा परिवार कोरोना से लड़कर स्वस्थ हो गया इस महामारी में हर कोई अस्पताल की ओर ना भागे और धैर्य बनाए रखें जितना संभव हो सके घर पर रहकर इस बीमारी से लड़ने का प्रयास करें और निश्चित रूप से हम इस बीमारी को हरा देंगे क्योंकि इस वक्त उन लोगों को अस्पतालों की अधिक आवश्यकता है जो लोग गंभीर रूप से संक्रमित हो गए हैं वह कहा कि आप अभी से अपील है कि संयम बनाए रखें और इस महामारी से लड़ने में सहयोग करें यदि कोई भी परेशानी हो तो हमसे संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *