एसएसपी अजय सिंह ने किया कोरेनशन व दून हास्पिटल का भ्रमण

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर व नर्सों को दी शुभकामनाएं

देहरादून । रक्षाबंधन के दिन सोमवार को एसएसपी अजय सिंह ने कोरेनशन व दून हास्पिटल का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था को जायजा लिया। उन्होंने चिकित्सालय में तैनात महिला डाक्टरों व नर्सो से राखी बंधवाई और उन्हें सुरक्षा का वायदा किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को कोरेनेशन तथा दून हास्पिटल का भ्रमण कर वंहा की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में एसएसपी ने अस्पताल प्रबंधन से वार्ता कर सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में जानकारी ली गई। भ्रमण के दौरान कोरेनशन हास्पिटल तथा दून हास्पिटल में ड्यूटी पर नियुक्त महिला डाक्टरों तथा नर्सों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तथा उपस्थित पुलिस टीम की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपस्थित महिला डाक्टरों व अन्य महिला स्टाफ को आश्वस्त किया कि उनकी सुरक्षा देहरादून पुलिस की सर्वोच्च प्रार्थमिकता है, डॉक्टर नर्स को दिलाया भरोसा वर्क प्लेस पर कार्य के दौरान भी सेन्स ऑफ सिक्युरिटी देना हमारी प्राथमिकता है।
इस दौरान एसएसपी ने उपस्थित पुलिस अधिकारियों को अस्पतालों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए अतिरिक्त पुलिस बल नियुक्त करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर कोरोनेशन अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर वी के चैहान व दून मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर गीता जैन मौजूद रही।