किचन एवं आउटडोरस, अमेजन इंडिया ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कान लाकर उन्हे देता है खूबसूरत एहसास 

देहरादून,  किचन एवं आउटडोरस, अमेजन इंडिया के डायरेक्टर के. एन श्रीकांत ने कहा, है ‘‘ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए एक मार्केटप्लेस के रूप में, हम अमेजन इंडिया में ‘हर मुस्कान की अपनी दुकान’ की दिशा में प्रयास कर रहे हैं। उत्तराखंड में होम, किचन एवं आउटडोरस प्रोडक्टस के क्षेत्र में हमें सालाना आधार पर 30% की शानदार ग्रोथ देखने को मिली है।

श्री के.एन् .श्रीकांत आज आई एस.बिटी स्थित एक होटल मे आयोजित पत्रकार वार्ता में कम्पनी से जुड़े महत्वपूर्ण पहलुआओं पर बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि ग्राहक जिस प्रकार हम पर लगातार विश्वास बनाए हुए हैं, इसे देखकर हम बेहद रोमांचित हैं। ग्राहकों के शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए, हम लगातार बेहतरीन ग्राहक सेवा प्रदान करने की दिशा में काम कर रहे हैं। इसी के साथ ही हम ग्राहकों को सुविधा एवं संतुष्टि प्रदान करते हुए, टॉप ब्रांडों के प्रोडक्ट के विशाल संग्रह उपलब्ध करा रहे हैं।’’

लखनऊ और चंडीगढ़ में होम एंड किचन एक्सपीरियंस एरेना के सफल आयोजन के बाद, अमेज़न.इन को देहरादून में भी दिनभर चले इस कार्यक्रम को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यहां फर्नीचर, होम एसेंशियल, किचन एवं अप्लायंसेस, होम डेकोर एवं लाइटिंग, स्पोर्ट एवं फिटनेस, इलेक्ट्रिक वाहन, ऑटो एक्सेसरीज़, आउटडोर और बागवानी जैसी विभिन्‍न कैटेगरी में प्रोडक्‍ट पेश किए गए हैं। अपनी तरह के इस खास कार्यक्रम ने मीडिया और हमारे भागीदारों को भी अमेजन इंडिया की लीडिरशिप से बातचीत करने के साथ ही अपने पसंदीदा ब्रांडों और उत्पादों का अनुभव लेने का अवसर प्रदान किया।