जब शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदला…….

0

बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे व्यक्ति की दुर्घटना मे मौत

देहरादून। जमाने भर की खुशियां अपनी बेटी की झोली में डालने का सपना संजोए सन्तराम को क्या पता था कि बेरहम वक्त के क्रूर हाथ उसको यू अचानक मौत की नींद सुला देगा। किसी ने सोचा भी ना था की इस घटना का दुखद पहलू कैसा होगा कि जिसने सालो से अरमान सजाए था कि अपनी बेटी को एक दिन डोली में विदा करेगा। लेकिन अचानक दुखो का पहाड़ सन्तराम के परिवार पर टूट पड़ा।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहा व्यक्ति खड्ड में जा गिरा। हादसे में जीजा की मौत हो गई। हादसे के बाद जिस घर में शादी की खुशियों का माहौल था, वो मातम में बदल गया।
हाल ही में जिलाधिकारी देहरादून ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को चेतावनी दी थी कि किसी विभाग की गलती से यदि कोई हादसा होता है तो विभागीय अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होगी। यहां अब ऐसी कार्रवाई का वक्त आ गया है। ताकी दोबारा ऐसे हादसे न हों।
बताया जा रहा है कि नई बस्ती बलबीर रोड निवासी संतराम गत रात अपनी बेटी की शादी का कार्ड बांटने अपने साले विनोद कुमार के साथ राजीव नगर कंडोली क्षेत्र की तरफ जा रहे थे। बाइक विनोद कुमार चला रहे थे। राजीव नगर कंडोली में एक गली में सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक गिर गई। इस दौरान संतराम बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए कैलाश अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में विनोद कुमार ने पुलिस को तहरीर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *