पेसिफिक मॉल देहरादून में 24 नवम्बर से 26 नवम्बर के बीच होगा हिमालय फूड फेस्ट

0

देहरादून। शॉपिंग और एंटरटेनमेन्ट का पर्याय पेसिफिक ग्रुप न सिर्फ रीटेल का शानदार अनुभव प्रदान करता है बल्कि जाने-माने एफ एण्ड बी आउटलेट्स जैसे चिलीज़, कैफ़ दिल्ली हाईट्स, गोला सिज़लर्स, टैको बैल और कैफ़े चेन्नई के साथ उपभोक्ताओं को व्यंजनों का भी मज़ेदार अनुभव प्रदान करता है।

हिमालय के बीचों-बीच बेजोड़ खरीददारी के साथ-साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का अनुभव प्रदान करने वाला पेसिफिक मॉल देहरादून 24 नवम्बर से 26 नवम्बर के बीच हिमालय फूड फेस्ट भी ला रहा है। जहां आगंतुक हिमालय की प्राकृतिक खूबसूरती का जश्न मनाते हुए जम्मू-कश्मीर, उत्तराखण्ड, हिमाचल प्रदेश, नेपाल एवं उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। पारम्परिक एवं आधुनिक अवयवों का यह संयोजन वाइब्रेन्ट विज़ुअल्स, म्युज़िक एवं डांस परफोर्मेन्स भी लेकर आएगा।

इतना ही नहीं, मॉल 24 नवम्बर से 3 दिनों के लिए फ्लैट 50परसेन्ट के साथ ब्लैक फ्राइडे सेल भी लाया है, और देहरादून के स्थानीय निवासियों को खरीददारी, डाइनिंग एवं एंटरटेनमेन्ट का यादगार अनुभव पाने के लिए आमंत्रित करता है। तो इस मौके से चूक मत जाइएगा!

पेसिफिक मॉल देहरादून खरीददारी और डाइनिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। यह मॉल उपभोक्ताओं को आरामदायम एवं उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मॉल का एम्बिएन्स इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह आगंतुकों को अनूठा और यादगार अनुभव प्रदान करेगा। पेसिफिक मॉल देहरादून शॉपिंग गंतव्य से कहीं बढ़कर है; जो निश्चित रूप से देहरादून के लोगों को खूब लुभाएगा।’ अभिषेक बंसल, एक्ज़क्टिव डायेरक्टर, पेसिफिक ग्रुप ने कहा।

 

पेसिफिक मॉल देहरादून प्रतिष्ठित राजपुर रोड़ पर स्थित है, जो अपने खास लुक के साथ खरीददारों को विशेष अहसास देगा। मॉल के शानदार डिज़ाइन और स्पेशियल लेआउट में 200 से अधिक प्रीमियम फैशन और लाईफस्टाइल ब्राण्ड्स होंगे। पेसिफिक मॉल देहरादून का वातावरण देखने में मनोरम और बेहद आरामदायक होगा।
‘पेसिफिक मॉल देहरादून’ का उद्देश्य शॉपिंग पैराडाइज़ बनना है, साथ ही यह भोजन प्रेमियों को भी खूब लुभाएगा। यहां मौजूद लोकप्रिय एफ एण्ड बी आउटलेट्स जैसे चिलीज़, कैफ़े दिल्ली हाईट्स, गोला सिज़लर्स, टैको बैल और कैफ़े चेन्नई डाइनिंग के अनुभव को नए स्तर तक ले जाएंगे। इनमें से हर रेस्टोरेन्ट मॉल को अनूठा फ्लेवर एवं एम्बिएन्स प्रदान करेगा और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ आगंतुकों को खूब लुभाएगा।

चिलीज़ टैक्स-मैक्स अफेयर के साथ अमेरिकी स्वाद का अनुभव देता है। मुंह में मेल्ट हो जाने वाले ज्यूसी बर्गर सेलेकर सिज़लिंग फजीताज़ तक चिलीज़ के स्पाइसी फ्लेवर बेहद मज़ेदार हैं। इसी तरह कैफ़े दिल्ली हाईट्स देश की राजधानी से आकर्षक एम्बिएन्स के साथ देहरादूनवासियों का स्वागत करेगा। गोला सिज़लर्स जिसे स्वादिष्ट सिज़लर व्यंजनों के लिए जाना जाता है, सिज़लर्स में डाइनिंग के ढेरों विकल्प लेकर आएगा। इसी तरह मैक्सिकन चेन टैको बैल क्विक बाईट्स के साथ फ्लेवर्स से भरपूर अनुभव देगा। वहीं कैफ़े चेन्नई साउथ इडियन व्यंजनों के साथ मॉल की क्युलिनरी पेशकश को अनूठा टच देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *