अकेशिया पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय निशुल्क हेल्थ कैम्प का हुआ आयोजन

देहरादून। नेहरूग्राम में स्थित अकेशिया पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय निशुल्क हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया। यह निशुल्क कैम्प ‘राही नेत्रधाम’ के विशेषज्ञ चिकित्सकों के सहयोग से लगाया गया।

निशुल्क कैम्प में विद्यालय के छात्र-छात्राओं, अध्यापकों, कर्मचारियों व अभिभावकों के आँखों कि तकनिकी मशीनों से गहन निरीक्षण किया गया। कैम्प में विशेषयज्ञों द्वारा परामर्श के साथ-साथ उनकी आँखों की रिपोर्ट भी बनाकर दी गई, जिससे कि समय पर इलाज किया जा सके।

इस हेल्थ कैंप के आयोजन पर विद्यालय के चेयरमैन मनमीत सिंह ढिल्लों ने ‘राही नेत्रधाम’ के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम का स्वागत किया और अवगत करवाया की विद्यालय हर वर्ष हेल्थ कैंप का आयोजन करता है जिससे स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढे, हेल्थ कैंप के समापन पर विद्यालय की प्रधानाचार्या पूजा मारिया ने ‘राही नेत्रधाम’ के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम का धन्यवाद किया उन्होंने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह मोबाइल का इस्तेमाल आवश्यकता पड़ने पर करें या कम से कम करें। उन्होंने बताया की शिक्षक भी स्वास्थ्य के प्रति बच्चों को समय-समय पर जागरूक करवाते रहते हैं।

चिकितस्कों की टीम के मुख्य चिकत्सक डाक्टर मोहित गर्ग ने भी बच्चों से मोबाइल का इस्तेमाल कम करने, और शारीरिक गतिविधियां बढ़ाये।