जन्मदिन पर लाइफ-सपोर्ट एम्‍बुलेंस को मुख्यमंत्री ने दी हरी झंडी

0

योजना को मोटोकॉर्प लिमिटेड कम्पनी ने किया साकार

देहरादून , 16 सितंबर, 2021
उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के लोगो की स्वस्थ्य कामना करते हुए आज अपने जन्म दिवस के मौके पर 13 लाइफ-सपोर्ट एंबुलेंस स्वस्थ्य सेवा के लिए शुरू कर दी हैं। जिसका सुभारम्भ श्री धामी ने आज अपने आवास से हरी झंडी दिखाते हुए किया ।

इस योजना को साकार करने वाली मोटरसाइकल्‍स और स्‍कूटर्स बनाने में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने आज उत्‍तराखंड सरकार को 13 लाइफ-सपोर्ट एंबुलेंस सौंपते हुए कोविड-19 से जुड़े राहत कार्यों को सहयोग करने की अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है।

अत्‍याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित इन एम्‍बुलेंस को आज अपने आवास से हरी झंडी दिखाते हुए, उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा, “महामारी ने हेल्‍थकेयर की जरूरत पर जोर दिया है और हम अपने राज्‍य में मेडिकल इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर को सहयोग देने और इसे मजबूत बनाने में महत्‍वपूर्ण योगदान के लिये हीरो मोटोकॉर्प के आभारी हैं। इन कोशिशों से फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड-19 से सबसे ज्‍यादा प्रभावित कम्‍युनिटीज को तात्‍कालिक राहत देने में मदद मिल रही है। हम देश के अन्‍य कॉर्पोरेट्स से भी साथ आने और सरकारों को अपना सहयोग बढ़ाने की अपील करते हैं, ताकि इस अभूतपूर्व संकट से निपटा जा सके।

·

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *